main page

‘Pyaar Hota Kayi Baar Hai’ Song out: रणबीर कपूर का नया गाना इस वेलेंटाइन सभी सिंगल्स के लिए है खास

Updated 10 February, 2023 02:05:05 PM

रणबीर कपूर स्टारर 'प्यार होता कई बार है' ऐसा डांस नबंर जो सभी थिरकते पर कर देगा मजबूर

मुंबई। रणबीर कपूर ने अपने सभी फैन्स को एक म्यूजिकल सरप्राइज दिया है। कैसे ...यही सोच रहे है न आप...तो हम बात कर रहें है उनके नए गाने की जो इस वेलेंटाइन्स सभी सिंगल्स के लिए एक उम्मीद की किरण साबित हो सकता है। इस गाने के बोल है 'प्यार होता कई बार है'। ये गाना सभी सिंगल्स को डेडिकेटेड है जो इस वेलेंटाइन अकेले है। लेकिन साथ ही उन्हें ये मैसेज भी देता है कि प्यार एक नही बल्कि कई बार हो सकता है, तो निराश होने के बजाए उस दूसरे प्यार की तलाश कीजिए जो आपकी जिंदगी में फिर से बहार ले आए। 

'प्यार होता कई बार है' को एक विशाल सेट पर शूट किया गया है और गाने में रणबीर बॉस्को-सीजर की कोरियोग्राफी पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस गाने में उनके ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोस्त अनुभान सिंह बस्सी भी हैं। वहीं प्रीतम के म्यूजिक के साथ, अरिजीत सिंह की आवाज और अमिताभ भट्टाचार्य के शानदार लीरिक्स ने इसे और भी मजेदार बना दिया है जो हर सिंगल्स के साथ अच्छे से कनेक्ट करने वाला है।

सोशल मीडिया पर मेकर्स ने लिखा: Iss Valentine Aansu mat bahao, Agli dhoondho 🤩 #PyaarHotaKayiBaarHai

ये गाना अब यूट्यूब और दूसरे म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इसलिए जाइए और अब आप भी "प्यार होता कई बार है" के साथ इस वैलेंटाइन करिए अपने प्यार को दोबारा वेलकम और गाने को एंजॉय कीजिए।

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।

Custom: Auto Desk

Tu Jhoothi ​​Main MakkarRanbir Kapoornew songPyaar hota kaiyi baar haispecialValentine

loading...