main page

बॉक्स ऑफिस पर 'संजू' ने मचाया धमाल, रणबीर की दमदार एक्टिंग ने लगाए चार-चांद

Updated 30 June, 2018 08:29:11 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी आधारित फिल्म संजू कल रिलीज हो गई है। रणबीर कपूर ने फिल्म में संजय के दमदार किरदार निभाया है। संजय और रणबीर के फैंस के लिए यह फिल्म किसी तोहफे से कम नहीं है। सभी इस फिल्म को देखकर इमोशनल हुए हैं। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। रणबीर की जबरदस्त एक्टिंग के

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी आधारित फिल्म ‘संजू‘ कल रिलीज हो गई है। रणबीर कपूर ने फिल्म में संजय के दमदार किरदार निभाया है। संजय और रणबीर के फैंस के लिए यह फिल्म किसी तोहफे से कम नहीं है।

Bollywood Tadka

सभी इस फिल्म को देखकर इमोशनल हुए हैं। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। रणबीर की जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ राजकुमार हिरानी के बेहतरीन निर्देशन ने इस फिल्म को चार चांद लगा दिए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है जिससे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई।

Bollywood Tadka

इस फिल्म ने पहले दिन 32 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Bollywood Tadka

32 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ 'संजू' फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। हालांकि फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फिल्म का कलेक्शन 34.75 करोड़ बताया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'संजू' फिल्म से रणबीर कपूर के अलावा अलावा दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और परेश रावल मुख्य किरदार में हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा फिल्म में विक्की कौशल ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

:

ranbir kapoorfilm sanjusanjay duttbox officeregisters70 percent occupancy

loading...