main page

रणबीर कपूर की संजू ने की 200 करोड़ की कमाई

Updated 06 July, 2018 11:56:02 PM

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस वर्ष...

मुंबईः बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार थी। बता दें संजय दत्त की बायोपिक पर बनी संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है। ‘संजू’ को दुनिया भर के 5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया। 

भारत में जहां फिल्म 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया, वहीं विदेशों में फिल्म को 1300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया। संजू ने वीकेंड के दौरान भारत में 120 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की थी। फिल्म एक सप्ताह में 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। रणबीर कपूर की यह पहली फिल्म है जिसने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। फिल्म की कमाई को लेकर भी ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि ‘संजू’ 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया है और यह अब तक इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है। 

:

ranbir kapoorsanjubox officebollywood

loading...