main page

15वें दिन भी चल रहा है रणबीर कपूर का जादू, पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी 'संजू'

Updated 14 July, 2018 11:44:33 AM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ''संजू'' की धमक बॉक्स ऑफिस पर अभी तक बरकरार है। फिल्म में संजू का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस तरह से ''संजू'' रणबीर के करियर की पहली 300 करोड़ी फिल्म बन गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' की धमक बॉक्स ऑफिस पर अभी तक बरकरार है। फिल्म में संजू का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस तरह से 'संजू' रणबीर के करियर की पहली 300 करोड़ी फिल्म बन गई है। 

Bollywood Tadka

300 करोड़ के आंकड़े को छूने के बाद 'संजू' रणबीर के करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। इस फिल्म के साथ ही रणबीर ने साबित कर दिया है कि 'संजू' के सामने किसी भी फिल्म का टिक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। इस रिकॉर्ड को हासिल कर रणबीर ने बाकी फिल्मों के आगे का सफर मुश्किल कर दिया है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो संजय की मां के रोल में मनीषा कोइराला, पिता के किरदार में परेश रावल, पत्नी मान्यता के किरदार में दिया मिर्जा, सलमान खान के रोल में जिम सरब, टीना मुनीम के रोल में सोनम कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित के रोल में तमन्ना नजर आए। वहीं विक्की कौशल उनके खास दोस्त कमली का किरदार निभाया है। 
Bollywood Tadka

:

ranbir kapoorfilm sanjusanjay duttbiopicbox office collectionday 15

loading...