FacebookTwitterg+Mail

आमिर की वजह से रणबीर अपनी फिल्म में करेंगे फेरबदल

ranbir kapoor saying about his movie release date
12 May, 2019 11:59:20 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने संकेत दिए हैं कि लव रंजन के निर्देशन में बन रही उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख बढ़ाई जा सकती है क्योंकि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' भी अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। ‘लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है। आमिर ने हाल ही में घोषणा की थी कि उनकी यह फिल्म 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है। यह स्लॉट पहले रणबीर की फिल्म के लिए बुक था। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी हैं। 

रणबीर कपूर ने कहा, ‘‘ब्रह्मास्त्र फिल्म के बाद ‘शमशेरा' आएगी। इसलिए मैं मानता हूं कि लव रंजन की फिल्म को आगे बढ़ाया जा सकता है क्योंकि अगर मेरी तीन फिल्म एक ही साल में रिलीज होगी तो दर्शक ऊब जाएंगे। अभी योजना बनाई जा रही है''। हाल ही में देवगन ने कहा था कि वह बॉक्स ऑफिस पर होने वाली इस टक्कर से अवगत नहीं हैं। देवगन ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि '‍अवतार 2' इसी दिन रिलीज हो रही है और अगर ऐसा है तो हम दोनों को तारीख बदलनी होगी क्योंकि ‘अवतार 2' बड़ी फिल्म है।

 


ranbir kapoor aamir khan amir khan avtaar 2 bollywood bollywood tadka bollywood masala bollywood updates bollywood latest news bollywood khabar bollywood new hindi bollywood top news bollywood breaking
loading...