main page

देर रात दोस्तों संग डिनर पर निकले आलिया-रणबीर, लेडीलव को भीड़ में प्रोटेक्ट करते दिखे 'रॉकस्टार' एक्टर

Updated 24 December, 2021 12:19:35 PM

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। जब भी इंटरनेट पर लवबर्ड्स की कोई तस्वीर या वीडियो सामने आता है, तो उनका रोमांस अक्सर फैंस को खुश होने पर मजबूर कर देता है। इसी बीच गुरूवार रात ये लविंग कपल दोस्तों के साथ डिनर के लिए घर के बाहर स्पॉट हुआ। इस दौरान रणबीर आलिया को

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। जब भी इंटरनेट पर लवबर्ड्स की कोई तस्वीर या वीडियो सामने आता है, तो उनका रोमांस अक्सर फैंस को खुश होने पर मजबूर कर देता है। इसी बीच गुरूवार रात ये लविंग कपल दोस्तों के साथ डिनर के लिए घर के बाहर स्पॉट हुआ। इस दौरान रणबीर आलिया को प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड की तरह ट्रीट करते नजर आए। कपल की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान आलिया भट्ट लैमन कलर की वन-शोल्डर मिनी ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

 

इस लुक को उन्होंने व्हाइट शूज के साथ ड्रेस-अप किया। साथ ही उन्होंने हाथ में हैंड पर कैरी किया हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप और पोनी में आलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ब्लैक जैकेट के साथ डेनिम पेंट में परफेक्ट लग रहे हैं। फ्रेंड्स के साथ डिनर के लिए निकले रणबीर आलिया को मीडिया के कैमरे से प्रोटेक्ट करते दिख रहे हैं। वहीं कई तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बहन शहीन का हाथ थामे भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में बहन और रणबीर कपूर संग आलिया का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मस्त्र में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Ranbir KapoorprotectingAlia BhattcrowdspotteddinnerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...