main page

कुछ ऐसी है रणबीर कपूर की फैमिली, बहन और भांजी के साथ शेयर की खास तस्वीरें

Updated 20 January, 2020 01:29:34 PM

रणबीर कपूर ने वीकएंड पर फैमिली के साथ वाली कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में रणबीर मां नीतू सिंह, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भतीजी समारा साहनी के साथ नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  रणबीर कपूर ने वीकएंड पर फैमिली के साथ वाली कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में रणबीर मां नीतू सिंह, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भतीजी समारा साहनी के साथ नजर आ रहे हैं। भले ही एक्टर रणबीर कपूर का इंस्टाग्राम पर कोई आफिशियली एकाउंट नहीं है, लेकिन फैंस के सामने सोशल मीडिया पर उनकी फैमिली की तस्वीरें सामने आ ही गई हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वह बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 दरअसल, ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अफने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह भाई रणबीर के साथ सेल्फी मोड में हैं और वहीं रणबीर की भांजी समारा अपनी नानी नीतू सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो भाई और बहन दोनों ही ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि रणबीर अपनी फिल्मों 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'ब्रह्मास्त्र' एक थ्री-पार्ट फंतासी फिल्म है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म का पिछले साल कुंभ मेले के दौरान प्रयागराज में महा शिवरात्रि पर लोगो लॉन्च किया गया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और तेलेगू सुपरस्टार नागार्जुन भी नजर आएंगे हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

Bollywood Tadka

Ranbir Kapoor pictures

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Ranbir KapoorNeetu kapoorRanbir sister RiddhimaRanbir niece SamaraBollywood khabarBollywood updatesBollywood newsEntertainment newsrishi kapooralia bhatt

loading...