main page

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म कर भारत लौटे रणबीर, एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखे बेहद कूल

Updated 20 August, 2018 04:29:45 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की हाल ही में एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, पिछले कुछ समय से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम बुल्गारिया में शूटिंग कर रहे थे। फ़िलहाल, फिल्म की शूटिंग खत्म कर रणबीर मुंबई लौट आ गए हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की हाल ही में एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, पिछले कुछ समय से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम बुल्गारिया में शूटिंग कर रहे थे। फ़िलहाल, फिल्म की शूटिंग खत्म कर रणबीर मुंबई लौट आ गए हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान रणबीर ब्लैक जैकेट, व्हाइट टी शर्ट और ब्लू कलर की जींस पहने हुए बेहद कूल अंदाज में नजर आई रहे हैं। उनका कूल लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के अलावा आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। न्यू यॉर्क में चल रही शूटिंग के दौरान वहां से सोशल मीडिया के जारिए कुछ तस्वीरें सामने आई थी।

Bollywood Tadka

इस तस्वीरों में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर न्यू यॉर्क की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे थे। इनके अलावा फिल्म में सुपरस्टार नागार्जुन भी दिखाई देंगे। फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

कहा तो यह  भी जा रहा हैं कि फिल्म में साउथ के  तकरीबन 15 सालों बाद नागार्जुन इस फिल्म के जारिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

Bollywood Tadka

इस इस फिल्म के साथ-साथ रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियों को लेकर भी खूब ख़बरें आ रही हैं। इस फिल्म के जारिए पहली बार रणबीर और आलिया की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन नजर आने वाली हैं।

: Neha

ranbir kapoorspottedairportcool lookamitabh bachchanBrahmastraalia bhatt

loading...