main page

दीपिका के साथ पार्टी के बाद रणबीर कपूर को सताने लगा एक ही डर, घर जाते सबसे पहले किया ये काम

08 January, 2021 01:00:52 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे पर दीपिका ने सेलिब्रेटीज को ग्रैंड पार्टी दी, जहां उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे। लेकिन पार्टी से लौटते वक्त ही रणबीर को एक डर सताने लगा, जिसके चलते उन्होंने घर जाते ही बड़ा कदम उठाया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे पर दीपिका ने सेलिब्रेटीज को ग्रैंड पार्टी दी, जहां उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे। लेकिन पार्टी से लौटते वक्त ही रणबीर को एक डर सताने लगा, जिसके चलते उन्होंने घर जाते ही बड़ा कदम उठाया।

Bollywood Tadka


अब आप भी सोच रहे होंगे कि पार्टी में ऐसा क्या हुआ, जो रणबीर इतना डर गए? तो बता दें ये वही डर है, जिसके कहर से पूरी दुनिया डरी हुई है। यानि कोरोना वायरस का डर।

Bollywood Tadka


दरअसल, दीपिका की बर्थडे पार्टी में करण जौहर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई बड़े सितारे पहुंचे थे। जहां रणबीर ने भी आलिया के साथ शिरकत की थी। पार्टी में सबकी नजरें कपल आलिया और रणबीर पर ही टिकी हुईं थी। क्योंकि दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 

Bollywood Tadka


लेकिन पार्टी से लौटते ही रणबीर को कोरोना का डर सताने लगा और वे कोरोना का टेस्ट कराने पहुंच गए। अब रणबीर के इस कदम को गलत नहीं कहा जा सकता। क्योंकि कोरोना के चलते दहशत का माहौल बना हुआ है और इतने लोगों के बीच पार्टी के बाद एक टेस्ट तो करवाना बनता ही था।
काम की बात करें तो रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भी अहम किरदार में नजर आएंगी। दोनों स्टार के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन भी शामिल है।

 
 


ranbir kapoortestedCovid 19attendsdeepika padukonebirthday partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...