main page

रणबीर कपूर ने बताया बेटी ‘Raha’ के नाम का सही pronunciation, देखें वीडियो

Updated 09 December, 2022 10:30:32 AM

रणबीर कपूर ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया कि उनकी बेटी के नाम को कैसे pronounce किया जाता है।

मुंबई। रणबीर कपूर ने अपनी बेटी के नाम के pronunciation को लेकर फैंस के मन में जो भी शंका थी, उसे दूर कर दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर को बेटी राहा के माता-पिता बने थे। आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बेटी की नाम की घोषणा की, लेकिन कई लोगों को समझ नहीं आया कि नाम को कैसे pronounce किया जाए।

जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल के मौके पर एक नए इंटरव्यू में, रणबीर ने कहा। "हाँ धन्यवाद। उसका नाम राहा है, ” रणबीर प्रोनाउंस करते हुए बता रहे हैं कि ‘रा-हा’। रणबीर के फैंस उन्हें पिता के रूप में देखकर खुश थे।

 

अपनी बेटी के नाम का खुलासा करते हुए, आलिया ने लिखा था, ‘राहा नाम उसकी वंडरफुल दादी ने चुना है। जिसके कई खूबसूरत मायने हैं। राहा का मतलब डिवाइन पाथ होता है। स्वाहिली में वह खुशी है, संस्कृत में राहा मतलब वंश बढ़ाने वाला, बांग्ला में रेस्ट, कंफर्ट, राहत है, अरबी में शांति है, इसका अर्थ खुशी, आजादी भी है’ और जैसा कि नाम है उसे पहले बार गोद में लेते हुए हम सब महसूस कर रहे हैं’।

रणबीर को आखिरी बार अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया के साथ देखा गया था। वह अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ और लव रंजन की एक फिल्म में दिखाई देंगे। साथ ही उन्होने अपने अगले 10 साल के लक्ष्य के बारे में भी बताया। रणबीर ने ये भी बताया कि आलिया की तरह हॉलीवुड फिल्म करने का उनका अभी कोई विचार नहीं है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

RANBIR KAPOORBOLLYWOODNEW PARENTSINTERVIEWRAHADAUGHTERPRONUNCIATION

loading...