main page

रणबीर कपूर ने बताई परफ्यूम की अहमियत

Updated 22 June, 2018 10:16:39 PM

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने अपने किरदार को सही तरह से निभाने में परफ्यूम की अहमियत बताई है। हर अभिनेता अपने किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर...

मुंबईः बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने अपने किरदार को सही तरह से निभाने में परफ्यूम की अहमियत बताई है। हर अभिनेता अपने किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे तरीके से निभाने की ख्वाहिश रखता है और इसके लिये उसके पास कुछ ट्रिक्स होती हैं। 

रणबीर कपूर ने बताया है कि वह परफ्यूम्स के माध्यम से अपने किरदारों पर पकड़ बनाते हैं। रणबीर कपूर ने कहा, मेरी सूंघने की शक्ति बहुत तेज है, और कोई भी सेंसेशन चाहे वो टच हो या स्मैल या फील... यदि यह आपको कोई किरदार याद रखने में मदद कर सकता है तो यह बड़ी मदद है। पता है क्या होता है... कई बार आप एक ही मौके पर दो फिल्में कर रहे होते हैं। जैसे मैं ‘वेक अप सिड’ और‘अजब प्रेम की गजब कहानी ‘एक साथ कर रहा था।

उन्होंने कहा, मेरे पास वेक अप सिड के किरदार को याद रखने के लिए एक परम्यूम था और अजब प्रेम की गजब कहानी को याद रखने के लिए दूसरा परम्यूम। जब मैं इसे लगा कर गाड़ी से उतरता था तो मुझे समझ आता था कि ओके अब मैं इस किरदार में हूं। मैं अलग किरदारों के लिए अलग जूते रखना भी पसंद करता हूं।

:

Ranbir kapoorpefumesbollywood

loading...