main page

आधी रात को आलिया के पापा से मिलने पहुंचे रणबीर कपूर, क्या रिश्ते के लिए हैं 'राजी'?

Updated 07 July, 2018 04:30:43 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में एक्ट्रेस आलिया के घर पहुंचे। इस दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें रणबीर, आलिया और उनके पापा महेश से मुलाकात करते नजर आ रहे है। वैसे तो आलिया और रणबीर एक साथ अक्सर ही नज़र आते हैं लेकिन इस बार की मुलाकात खास थी क्योंकि इस पार रणबीर उनके घर पापा से मिलने पहुंचे

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में एक्ट्रेस आलिया के घर पहुंचे। इस दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें रणबीर, आलिया और उनके पापा महेश से मुलाकात करते नजर आ रहे है। 

Bollywood Tadka

वैसे तो आलिया और रणबीर एक साथ अक्सर ही नज़र आते हैं लेकिन इस बार की मुलाकात खास थी क्योंकि इस पार रणबीर उनके घर पापा से मिलने पहुंचे थे। संजू की रिलीज के दौरान कई बार आलिया और रणबीर साथ नज़र आए थे। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि ये दोनों एक दूसरे के लिए काफी गंभीर हैं।  

Bollywood Tadka


आपको बता दें कि इससे पहले आलिया कई बार रणबीर कपूर की मां नीतू के साथ नज़र आ चुकी हैं। रणबीर कपूर की मां तो अक्सर आलिया भट्ट की तस्वीरों पर कमेंट करती भी नज़र आती हैं। 

Bollywood Tadka

 

ऐसी खबरें हैं कि ये दोनों स्टार्स जल्द ही शादी रचा सकते हैं। कुछ दिनों पहले तो रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा , ‘‘अच्छे मित्रों , कैसा रहेगा कि आप दोनों अब शादी कर लें ? अब समय आ गया है।’’ आलिया और रणबीर एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

:

ranbir kapooralia bhatthousemahesh bhatt

loading...