main page

आलिया-दीपिका-कैटरीना नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है Ranbir Kapoor की फेवरेट, रिएलिट शो में बताया नाम

Updated 07 March, 2023 03:46:21 PM

उन्होंने बताया है कि उन्हे किस हिरोइन के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में लगे हुए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने कई बाते बताई है। हाल ही में एक्टर ने अपनी फेवरेट को स्टार को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि उन्हे किस हिरोइन के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आता है। 


रणबीर कपूर हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 13 में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी फेवरेट फीमेल को स्टार के नाम का खुलासा किया है। चौंकाने वाली बात तो ये है, कि इसमें उन्होंने पत्नि आलिया भट्ट , एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ का नाम नहीं लिया है। बल्कि उनके लिए तो कोई और ही उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। 

दरअसल, शो में जब एक कंटेस्टेंट ने रणबीर से पूछा कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है तो इसके जवाब में पहले तो उन्होंने हेर फेर की। रणबीर ने कहा कि मुझे घर भी जाना है, इसलिए मैं अपनी पंसदीदा एक्ट्रेस के बारे में बात नहीं कर सकता। हालांकि, बाद में एक्टर ने बताया कि उन्हें अपनी ऐ दिल है मुश्किल की को स्टार अनुष्का शर्मा के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आता है। उन्होंने कहा कि- "मुझे अब तक अनुष्का शर्मा के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आया है। वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। हमें एक-दूसरे को हंसाने में मजा आता है और मुझे उसके साथ काम करना पसंद हैं।"

बता दें कि, लव रंजन की अपकमिंग में फिल्म में रणबीर कपूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर संग रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के गानों और ट्रेलर को अभी तक फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ये पहली बार है जब रणबीर और श्रद्धा एक साथ नजर आ रहे हैं। 

Content Editor: kahkasha

Ranbir KapoorRanbir Favorite Actressranbir kapoor filmsranbir kapoor wifetu jhooti main makkarentertainment news

loading...