main page

रणबीर कपूर क्या रणवीर सिंह के साथ करना चाहते हैं काम, जानें

Updated 16 June, 2018 01:27:06 AM

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर, रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते हैं।  रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ के प्रमोशन...

मुंबईः बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काम करना चाहते हैं।  रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायॉपिक संजू के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रणबीर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं इसलिए उनके लिए भी यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। 

रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह के लिए यह कहा


रणबीर कपूर ने बताया कि वह अपने दौर के एक और बेहतरीन ऐक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करने को काफी उत्सुक हैं। अभी तक रणबीर और रणवीर को एक साथ काम करने का मौका नहीं मिला है। रणबीर ने कहा, अपनी तरह के दो ऐक्टर्स को कास्ट करना कठिन होता है क्योंकि दोनों को ही फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पसंद आनी चाहिए। मैं वास्तव में उनके (रणवीर सिंह) के साथ काम करना चाहता हूं क्योंकि मैं उनके काम का बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि उनका काम पद्मावत में बेहतरीन था।’ रणबीर केवल रणवीर की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी एनर्जी के भी काफी कायल हैं। उनका टैलंट बहुत कुछ बताता है। इसलिए मैं उनके साथ फिल्म करना चाहता हूं लेकिन यह एक अच्छी फिल्म होनी चाहिए।

: Konika

Ranbir KapoorRanveer Singhbollywood hindi newslatest bollywood newsbollywood celebrity news

loading...