main page

रणबीर के हाथ लगी एक और फिल्म, 'कबीर सिंह' डायरेक्टर के साथ आएंगे नजर

11 September, 2019 12:51:55 PM

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर ''कबीर सिंह'' 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक थी। ''अर्जुन रेड्डी'' निर्देशक संदीप वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ दिया और डायरेक्टर के साथ-साथ शाहिद और कियारा को भी सुर्खियों में ला दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक थी। 'अर्जुन रेड्डी' निर्देशक संदीप वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ दिया और डायरेक्टर के साथ-साथ शाहिद और कियारा को भी सुर्खियों में ला दिया। हाल ही में संदीप ने बताया था कि वह बॉलीवुड में अपनी नई फिल्म प्लान कर रहे हैं। अब, एक और रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि संदीप ने रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के लिए बात की है।

Bollywood Tadka, Ranbir

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, संदीप ने प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ भी मुलाकात की और उनकी अगली फिल्म पर चर्चा की। प्रोड्यूसर को यह आईडिया पसंद भी आया। संदीप और भूषण कुमार दोनों को ही इस क्राइम ड्रामा में लेने के लिए एक ही नाम याद आया और वो नाम था, रणबीर कपूर। रिपोर्ट के अनुसार, अगर रणबीर फिल्म करने के लिए राजी भी हो जाते हैं, तो भी वह तुरंत शूटिंग नहीं कर सकते क्योंकि उन्हें शमशेरा और ब्रह्मास्त्र पूरी करनी है।

Bollywood Tadka, Ranbir And Alia

इस बीच, रणबीर ने हाल ही में वाणी कपूर के साथ लद्दाख में शमशेरा की शूटिंग की। शमशेरा यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें रणबीर कपूर डबल रॉल करेंगे। फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। दूसरी ओर, रणबीर आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की भी शूटिंग कर रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं। करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही, ब्रह्मास्त्र को 2020 की गर्मियों में रिलीज़ किया जा सकता है।


Ranbir KapoorKabir SinghSandeep VangaBollywood filmKaran JoharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...