main page

एक साथ नज़र आएं '3 Idiots' के रैंचो, फरहान और राजू, फैंस कर रहे सीक्वल की मांग

Updated 04 February, 2023 04:57:53 PM

आमिर खान और आर माधवन ने शरमन जोशी की गुजराती फिल्म की रिलीज से पहले से उनसे मुलाकात की। फैंस इस रीयूनियन को देखने के लिए उत्साहित थे और अगले पार्ट की कामना कर रहे थे।

मुंबई। इंस्टाग्राम पर 14 साल बाद ‘3 इडियट्स’ के मुख्य कलाकारों को एक साथ देखकर फैंस बहुत खुश हुए। आमिर खान और आर माधवन अपने को-एक्टर शरमन जोशी के साथ उनकी गुजराती फिल्म "congratulations"  को प्रोमोट करने के लिए एक साथ नजर आएं। 2009 में राजकुमार हिरानी की फिल्म में उन्होंने रैंचो (आमिर), फरहान (माधवन) और राजू (शरमन) के पॉपुलर रोल निभाए। कुछ फैंस ने सजेस्ट किया की 3 IDIOTS का सीक्वल बनना चाहिए।

बीते शुक्रवार को शरमन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने अपनी गुजराती फिल्म "congratulations", जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है, को प्रोमोट किया। उन्होंने लिखा, "3 idiots are promoting "congratulations" film which is releasing today।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharman Joshi (@sharmanjoshi)

रेहान चौधरी द्वारा निर्देशित "congratulations" में शरमन को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो प्रेगनेंट हो जाता है। एक्टर को आखिरी बार हिंदी फिल्म बबलू बैचलर (2021) में देखा गया था। आमिर की आखिरी फिल्म ‘लाला सिंह चड्ढा’ (2022) थी, जो टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप (1994) की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी। पिछले साल, आर माधवन ने अपने निर्देशन की शुरुआत ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के साथ की, जो वैज्ञानिक नंबी नारायणन पर एक बायोपिक थी, जिसमें उन्होंने एक्ट भी किया था। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

AMIR KHANR MADHAVANSHARMAN JOSHI3 Idiotsfanssequel

loading...