main page

हाथ में दीया लेकर रणदीप हुड्डा ने किसान आंदोलन में जान गंवाने वालों के लिएमांगी दुआ,बोले-उम्मीद करता हूं जल्द हल निकले

11 January, 2021 11:03:15 AM

नए कृषि कानूनों को लेकर पिछले डेढ़ महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। इन बिलों के खिलाफ किसानों को आम लोगों के साथ-साथ पंजाबी और बॉलीवुड स्टार्स का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है।

मुंबई: नए कृषि कानूनों को लेकर पिछले डेढ़ महीने से किसान आंदोलन कर रहे हैं। इन बिलों के खिलाफ किसानों को आम लोगों के साथ-साथ पंजाबी और बॉलीवुड स्टार्स का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं दिल्ली के बॉर्डरों पर जमे किसानों में से कई की सर्दी के कारण जान भी चली गई है। बाॅलीवुड एक्टर ने आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के लिए दुआ करते हुए जल्द ही इस मामले में कोई नतीजा निकाले जाने की उम्मीद की है।

Bollywood Tadka

हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह हाथ में दीया लेकर आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के लिए दुआ कर रहे हैं।इस तस्वीर के साथ लिखा-'हमारे उन किसानों के लिए दुआ कर रहा हूं जिन्होंने आंदोलन के दौरान जान गंवाई। उम्मीद करता हूं कि इसका जल्द ही समाधान निकले ताकि सभी लोग जल्द से जल्द सुरक्षित अपने घर पहुंच सकें।'

 

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर,हरभजन मान, रब्बी शेरगिल, आर्य बब्बर और जैजी बी जैसे स्टार्स किसानों के आंदोलन में उनका समर्थन करने पहुंचे थे।इन कलाकारों के अलावा बॉलिवुड में सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, धर्मेंद्र, गुल पनाग, प्रीति जिंटा, सोनम कपूर, मीका सिंह, वीर दास, तापसी पन्नू, विशाल डडलानी जैसे बहुत स्टार्स ने ट्वीट कर किसानों के आंदोलन का समर्थन किया है।


randeep hoodasupportfarmers protestdelhi protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...