main page

कोरोना की चपेट में आए रणबीर कपूर! अंकल रणधीर बोले 'मुझे यकीन नहीं कि उसे कैसे...'

Updated 09 March, 2021 11:02:07 AM

एक्टर रणबीर कपूर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ऋषि कपूर के बेटे  की तबीयत खराब बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है। इस पूरे मामले के ऊपर उनके अंकल रणधीर कपूर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।रणधीर कपूर से जब पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर सच में कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तो पहले उन्होंने हां में जवाब दिया, लेकिन बाद में सफाई देते हुए उन्होंने कहा ''मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ऋषि कपूर के बेटे  की तबीयत खराब बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है। इस पूरे मामले के ऊपर उनके अंकल रणधीर कपूर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

Bollywood Tadka


रणधीर कपूर से जब पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर सच में कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तो पहले उन्होंने हां में जवाब दिया, लेकिन बाद में सफाई देते हुए उन्होंने कहा 'मेरा मानना है कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि उसे कैसे हुआ है। मैं शहर में नहीं हूं।' इस खबर के बाद रणबीर के फैंस उनके लिए काफी परेशान नजर आ रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


मालूम हो, बीते साल दिसंबर में उनकी मां और एक्टर नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव का शिकार हो गई थीं। जिसके बाद कुछ दिन क्वारंटाइन रहने के बाद वह जल्द ठीक हो गई थीं।

Bollywood Tadka


वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।  


randhir kapoorbroke silenceranbir kapoorcorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...