main page

ट्रोल होने के बाद पार्टी पर रणधीर कपूर की सफाई-'कोई सेलिब्रेशन नहीं हुआ, ये शोकसभा थी

17 February, 2021 09:36:35 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना 74वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। रणधीर कपूर के बर्थडे के मौके पर 14 फरवरी की रात को उनके घर कई लोग पहुंचे। इसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, बबीता कपूर, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, संजय कपूर और महीप कपूर उनके घर नजर आईं। ख

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने 15 फरवरी को अपना 74वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। रणधीर कपूर के बर्थडे के मौके पर 14 फरवरी की रात को 
उनके घर कई लोग पहुंचे। इसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान, बबीता कपूर, करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, संजय कपूर और महीप कपूर उनके घर नजर आईं।

Bollywood Tadka

खबरें थी कि नीतू कपूर से लेकर करीना कपूर सहित कई लोग रणधीर कपूर के बर्थडे को मनाने के लिए  चेम्बूर स्थित कपूर मेंशन पहुंचे थे। इस दौरान की कई तस्वीरें भी सामने आईं थीं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सभी चेम्बूर स्थित कपूर मेंशन से डिनर करने के बाद निकलते दिखे थे। जैसी ही ये तस्वीरें सामने आईं तो यूजर्स ने सभी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सेलिब्रेशन के लिए पूरा कपूर परिवार निशाने पर आ गया और आलोचना का शिकार होने लगा।

Bollywood Tadka

दरअसल, 9 फरवरी को राज कपूर के छोटे बेटे और रणधीर कपूर के भाई राजीव कपूर का निधन हुआ था। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स का कहने लगे कि दिग्गज एक्टर राजीव कपूर की मौत के पांच दिन भी पूरे नहीं हुए और ये लोग बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'इनके यहा ही तो मौत हुई थी और बर्थडे सेलिब्रेशन भी हो रहा है, कितनी जल्दी खत्म होते हैं इनके इमोशन। एक अन्य यूजर ने लिखा कम से कम 12 दिन तक तो रूकते'। वहीं एक यूजर ने लिखा-बहुत खूब, क्या वैल्यू हैं, पार्टी हो रही है।

Bollywood Tadka

वहीं अब ट्रोल होने के बाद रणधीर कपूर ने इस पर सफाई दी है। रणधीर कपूर ने कहा-घर में कोई पार्टी नहीं हुई है। बस एक छोटी सी मीटिंग हुई है और एक शोकसभा हुई। यहां कोई सेलिब्रेशन नहीं हुआ, हम मेरे छोटे भाई को मिस कर रहे हैं उसके निधन से पूरा परिवार दुखी है।

 

 

 


randhir kapoorclarificationbirthday celebrationrajiv kapoordeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...