main page

रणथंभोर में सगाई कर रहे हैं रणबीर-आलिया! एक्टर के चाचा रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई

30 December, 2020 01:39:48 PM

बाॅलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय चर्चा में हैं आए जब उनकी सगाई की खबरें सामने आईं। बुधवार सुबह ही खबर आ रही थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक क्लोज सेरेमनी ने रणथंबोर में न्यू ईयर के मौके पर सगाई करने जा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय चर्चा में हैं आए जब उनकी सगाई की खबरें सामने आईं। बुधवार सुबह ही खबर आ रही थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक क्लोज सेरेमनी ने रणथंबोर में न्यू ईयर के मौके पर सगाई करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन अब इन खबरों पर रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर का रिएक्शन सामने आए हैं। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए रणधीर कपूर ने कहा-रणबीर और आलिया की सगाई की खबरें गलत है। अगर ऐसी कोई बात होती मैं और पूरा कपूर परिवार वहां होता।आलिया और रणबीर वहां नए साल के जश्न के मौके पर गए है। सगाई की खबरें गलत है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मंगलवार सुबह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट से जयपुर कर लिए रवाना हुए। हीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण  भी पिंक सिटी का दीदार करने पहुंच गए। इतना ही नहीं दोनों की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी जयपुर के लिए उड़ान भरी। से में खबरें आने लगी थी कि बड़े स्टार्स का एक जगह पर मौजूदगी का कारण रणबीर-आलिया भट्ट की सगाई है।


randhir kapoorreactionranbir kapooralia bhattengagementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...