main page

लाॅकडाउन बढ़ने से खुश हुईं कंगना की बहन, ट्वीट कर पीएम के फैसले को बताया बेहतरीन

14 April, 2020 12:12:30 PM

पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में राष्ट्र को संबोधित किया। पीएम ने कोरोना वायरस को  काबू में करने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन की समय सीमा को बढ़ा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले एक हफ्ते में  कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी और जो राज्य कोरोना को हराने में सफल होंगे, वहां 20 अप्रैल से कुछ जरूरी चीजों में छूट की अनुमति दी जा सकती है।

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में राष्ट्र को संबोधित किया। पीएम ने कोरोना वायरस को  काबू में करने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन की समय सीमा को बढ़ा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले एक हफ्ते में  कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी और जो राज्य कोरोना को हराने में सफल होंगे, वहां 20 अप्रैल से कुछ जरूरी चीजों में छूट की अनुमति दी जा सकती है।

Bollywood Tadka

हालांकि लाॅकडाउन के नियमों के टूटने पर इस अनुमति को वापिस ले लिया जाएगा। पीएम के इस फैसला को हर कोई सही बता रहा है। वहीं अपने बेबाक अंदाज और हमेशा अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली पीएम मोदी के इस बयान पर एक ट्वीट सामने आया है।

Bollywood Tadka

इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी के फैसले को सही ठहराया है। रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा-'मुझे खुशी है कि मोदी ने लॉकडाउन को बढ़ा दिया है. मैं उस फैसले को लेकर भी काफी खुश हूं जिसमें उन्होंने कहा है कि जिन राज्यों में ये वायरस फैलेगा वो बंद ही रहेंगे और जो राज्य कोरोना से मुक्त होंगे, उन्हें ऑपरेट करने की इजाजत दी जाएगी। ये अच्छा है। जो करेगा वो भरेगा लेकिन उनकी स्पीच काफी छोटी थी। काश मोदी जी हमें अपनी बातों से और ज्यादा प्रेरित करते। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि पीएम मोदी ने देशवासियों की तारीफ करते हुए कहा था कि कोरोना जैसी ग्लोबल महामारी के खिलाफ भारत की लड़ाई बहुत मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और सभी देशवासियों की तपस्या और त्याग की वजह से भारत अब तक कोरोना से होने वाले नुकसान को काफी हद तक टालने में सफल रहा है।

Bollywood Tadka

इन बातों पर ध्यान रखने के दी हिदायत 

इसके अलावा पीएम मोदी ने देश के लोगों को सात बातों का ख्याल रखने को कहा है। उन्होंने कहा कि हमें बुजुर्गों का ध्यान रखना है, लॉकडाउन का पालन करना है, घर से बने मास्क का प्रयोग करना है। इसके अलावा आप इम्युनिटी बढ़ाने के निर्देशों का पालन करें, आरोग्य सेतु डाउनलोड करें, गरीबों की देखरेख करें। ये सुनिश्चित करें कि लोगों को नौकरी से न निकाला जाए और कोरोना योद्धाओं का आदर करें। बता दें कि अब तक देश के 10363 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके साथ ही 339 लोग अपनी जान गवा चुके हैं।

 


kangana ranaut sisterrangoli chandelpraisesPMnarendra modiextendedlockdowncoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...