main page

रंगोली ने करण जौहर पर किया तीखा वार, बोलीं- 'मेरी बहन कंगना से दूर रह...इसी में भलाई होगी'

30 January, 2020 01:33:37 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और करण जौहर का विवाद जारी है। इस बार कंगना की बहन रंगोली ने करण जौहर को निशाने पर लिया है। कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नेपोटिज्स को लेकर विवाद शुरू हुआ था जो अबतक जारी है। अब एक बार फिर से कंगना की बहन रंगोली ने करण जौहर को अपने निशाने पर लिया है। करण जौहर की फिल्म ''ए दिल है मुश्किल'' को लेकर ट्वीट करते हुए रंगोली ने कहा है कि ऐसी फिल्मों की स्क्रीप्ट बनाने वालों को कंगना से दूर ही रहना चाहिए। रंगोली ने करण को कंगना से दूर रहने की सलाह भी दी है।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और करण जौहर का विवाद जारी है। इस बार कंगना की बहन रंगोली ने करण जौहर को निशाने पर लिया है। कंगना रनौत और करण जौहर के बीच नेपोटिज्स को लेकर विवाद शुरू हुआ था जो अबतक जारी है। अब एक बार फिर से कंगना की बहन रंगोली ने करण जौहर को अपने निशाने पर लिया है। करण जौहर की फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' को लेकर ट्वीट करते हुए रंगोली ने कहा है कि ऐसी फिल्मों की स्क्रीप्ट बनाने वालों को कंगना से दूर ही रहना चाहिए। रंगोली ने करण को कंगना से दूर रहने की सलाह भी दी है।
Bollywood Tadka
रंगोली ने रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर फ़िल्म 'ए दिल है मुश्किल' को लेकर टिप्पणी भी की है। यह ट्वीट उस माहौल में आया है, जब लोग कह रहे थे कि कंगना और करण वापस से दोस्त बन गए हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें हाल ही में कंगना और करण जौहर को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। ऐसे में खबरें थीं कि कंगना और करण जौहर के बीच की तकरार भी अब कम हो गई है। इसी बीच रंगोली ने ये ट्वीट करके जाहिर कर दिया है कि दूरियां अभी भी जस की तस बरकरार हैं।
Bollywood Tadka
रंगोली ने दो ट्वीट कर करण जौहर के ऊपर निशाना साधा है।
Bollywood Tadka
रंगोली ने लिखा, "आखिरी बार जब कंगना ने करण जौहर की फ़िल्म 'ए दिल है मुश्किल' देखा, वह गुस्से में थी। उन्होंने मुझसे कहा- कैंसर पीड़ित की कीमोथैरेपी चल रही है, फिर भी क्रीप लड़का जबरदस्ती करता है। लड़का कहता है, अब तो मेरी हो जा, अब तो तुझे कैंसर है। कंगना काफी देर तक शॉक में रही। करण जौहर जी अगर ऐसी स्क्रिप्ट लेकर आओगे, तो आपको भगवान भी नहीं बचा सकता। प्लीज़ कंगना से दूर रहो, सबकी भलाई इसी में हैं।" अब इन सब पर करण जौहर का क्या रिएक्शन आता है ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा।


Karan joharrangoli chandelkangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...