main page

दीपिका के बाद करीना आईं रंगोली के निशाने पर, ट्विटर पर बनाया मज़ाक

15 October, 2019 12:16:51 PM

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टर और एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले दीपिका और रणबीर को लेकर उन्होंने ट्वीट कर दिया था। जिस पर काफी कंट्रोवर्सी भी हुई थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टर और एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेती रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले दीपिका और रणबीर को लेकर उन्होंने ट्वीट कर दिया था। जिस पर काफी कंट्रोवर्सी भी हुई थी। अबकी बार उनके निशाने पर हाल ही में ऑर्गेनाइज हुआ MAMI 2019 आ गया, जिसमे आलिया, करीना और करण जौहर के बीच में हुई कन्वर्सेशन को लेकर उन्होंने ट्वीट किया।

 

उन्होंने लिखा, "MAMI के कन्क्लूजन में ये निकल के आया है कि आलिया इस वक़्त की महान कलाकार है, और वो करीना जी की भाभी है और उनकी शादी में करण जी पूजा का थाल लेकर उनका स्वागत करेंगे। हम्म...हम जैसे गंवार क्या जाने आर्ट की बातें, हमें तो कुछ समझ आया ही नहीं।"

Bollywood Tadka, Kareena And Alia IMages

करीना की टिप्पणी पर, MAMI मूवी मेला 2019 में, आलिया ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इसके बारे में नहीं सोचा था और मैं इसके बारे में सोचना  भी नहीं चाहती। जब हम इस लेवल पर आएंगे तो उस पुल को पार कर लेंगे। ”

Bollywood Tadka, Kareena And Alia Images

करीना और आलिया 'तख्त' में नजर आएंगी, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।


Kangana RanautRangoli ChandelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...