main page

दो साल से इस बीमारी से जूझ रही है रानी चटर्जी, बोलीं- 'मेरे लिए दर्द में मुस्कुराना आसान नहीं'

Updated 03 December, 2021 03:39:54 PM

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अपनी बीमारी का खुलासा किया है, जिसे सुनकर फैंस परेशान हो गए हैं।

मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अपनी बीमारी का खुलासा किया है, जिसे सुनकर फैंस परेशान हो गए हैं।

Bollywood Tadka
रानी चटर्जी ने लिखा- 'मैं पिछले दो सालों से एक एलर्जी से जूझ रही हूं, लेकिन इस बात को कभी शेयर नहीं किया। आज मैं इसलिए बता रहीं हूं क्योंकि अब लोग ज्यादा जजमेंटल हो गए हैं। लोग चाहते हैं कि हम हमेशा परफेक्ट कॉस्ट्यूम में दिखें, भले ही मेकअप न हो। मैं सबको यह कहना चाहती हूं कि मैं किसी को दिखाने के लिए कुछ नहीं करती हूं, कोई और मेरी जिंदगी को एक दिन भी नहीं जी सकता है। इसलिए जज न करें, मुझे दर्द है, मेरे लिए दर्द में मुस्कुराना आसान नहीं है।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे और चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें रानी चटर्जी का असली नाम शबीहा शेख है। एक्ट्रेस 16 साल की उम्र से भोजपुरी फिल्मों में काम कर रही हैं। रानी अब तक 300 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं।

Bollywood Tadka


rani chatterjeerevealsdiseaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...