main page

रानी चटर्जी ने येलो मिनी स्कर्ट में शेयर की तस्वीर, यूजर्स ने किया ट्रोल बोले-'पेट तो अंदर कर लेती'

Updated 14 October, 2020 12:24:41 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ट्रोल्स लगातार स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं। कई बड़े-बड़े स्टार्स को ट्रोल्स ने ट्रोल किया है। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसपर ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ट्रोल्स लगातार स्टार्स को ट्रोल कर रहे हैं। कई बड़े-बड़े स्टार्स को ट्रोल्स ने ट्रोल किया है। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसपर ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में एक्ट्रेस येलो मिनी स्कर्ट में नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस ने तो एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की और कई फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तस्वीर के नीचे कमेंट कर लिखा-'पेट तो अंदर कर लेती।'

Bollywood Tadka
बता दें ये पहला मौका नही है जब रानी चटर्जी को गलत कमेंट्स का सामना करना पड़ा हो। पहले भी कई बार रानी को उनके बढ़ते वजन के लिए ट्रोल किया गया है। एक्ट्रेस अपने वजन को कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

rani chatterjeesharesphotomini skirtuserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...