main page

धनंजय सिंह के कारण डिप्रेशन में एक्ट्रेस रानी चटर्जी, करना चाहती हैं आत्महत्या, फेसबुक पर बयां किया दर्द

01 July, 2020 08:50:09 AM

फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहीं है और अब उनका पास हिम्मत नहीं बची है। साथ ही उन्होंने आत्माहत्या का कदम उठाने की भी बात कही है और इस सब के पीछे उन्होंने धनंजय सिंह को दोषी ठहराया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहीं है और अब उनका पास हिम्मत नहीं बची है। साथ ही उन्होंने आत्माहत्या का कदम उठाने की भी बात कही है और इस सब के पीछे उन्होंने धनंजय सिंह को दोषी ठहराया है।

Bollywood Tadka


रानी चटर्जी ने फेसबुक पर एक लंबा चोड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मै डिप्रेशन से बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं, लेकिन अब और नहीं हो पा रहा है ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी गंदी बाते फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशश की। मैंने कई लोगो से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो,लेकिन मै भी तो इंसान हू, मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या में कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बाते लिखता है। लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, मैं कई सालो से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं, इसकी वजह से मेरी निजी ज़िन्दगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है, अगर मै कुछ कर लेती ही तो इसका जिममेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिक़ायत की थी, पर वहा पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है। लेकिन मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है  इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी गंदी गालियां लिखते है और ये उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं, अब हिम्मत नहीं बची या तो मैं आत्महत्या कर लूं, क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब और नहीं होता बरदाश #suiside

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों में एक जाना-माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। एक्ट्रेस अपने अब तक के फिल्मी करियर के दौरान 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ऐसा करने वाली वो भोजपुरी की पहली एक्ट्रेस हैं। उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'पांचाली' है। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  

 

Bollywood Tadkaबॉलीवुड तड़का टीम. फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहीं है और अब उनका पास हिम्मत नहीं बची है। साथ ही उन्होंने आत्माहत्या का कदम उठाने की भी बात कही है और इस सब के पीछे उन्होंने धनंजय सिंह को दोषी ठहराया है।
रानी चटर्जी ने फेसबुक पर एक लंबा चोड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''मै डिप्रेशन से बहुत ज्यादा डिस्ट्रब हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं, लेकिन अब और नहीं हो पा रहा है ये आदमी कई सालो से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी गंदी बाते फेसबुक पर लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशश की। मैंने कई लोगो से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो,लेकिन मै भी तो इंसान हू, मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या में कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बाते लिखता है। लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।''
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''मैं कई सालो से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं, इसकी वजह से मेरी निजी ज़िन्दगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है, अगर मै कुछ कर लेती ही तो इसका जिममेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिक़ायत की थी, पर वहा पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है। लेकिन मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है  इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी गंदी गालियां लिखते है और ये उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं, अब हिम्मत नहीं बची या तो मैं आत्महत्या कर लूं, क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब और नहीं होता बरदाश #suiside''
काम की बात करें तो रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों में एक जाना-माना चेहरा हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। एक्ट्रेस अपने अब तक के फिल्मी करियर के दौरान 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और ऐसा करने वाली वो भोजपुरी की पहली एक्ट्रेस हैं। उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'पांचाली' है। हाल ही में इस फिल्म का पहला पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  


Rani Chatterjeecommit suicidedepressionDhananjay SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...