main page

बर्थडे पर रानी मुर्खजी की पति आदित्य चोपड़ा संग आईसक्रीम डेट, शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं हसीना

Updated 22 March, 2022 10:03:04 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने 21 मार्च को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल दिख पर रानी के फैंस, दोस्त और फॉलोवर्स ने उन्हें  शुभकामनाएं दी। वहीं  अपने जन्मदिन को रानी मुखर्जी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें और उनके पति आदित्य चोपड़ा को पपराजी ने स्पॉट किया। आदित्य और रानी दोनों ही बेहद निजी रहना पसंद करते हैं। आदित्य चोपड़ा आमतौर पर हमेशा कैमरे पर आने से बचते हैं लेकिन पत्नी के लिए इस खास दिन वह नजर आ ही गए। रानी के साथ उनकी करीबी दोस्त भी मौजूद रहीं जिन्होंने ब

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने 21 मार्च को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल दिख पर रानी के फैंस, दोस्त और फॉलोवर्स ने उन्हें  शुभकामनाएं दी। वहीं  अपने जन्मदिन को रानी मुखर्जी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें और उनके पति आदित्य चोपड़ा को पपराजी ने स्पॉट किया। आदित्य और रानी दोनों ही बेहद निजी रहना पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

आदित्य चोपड़ा आमतौर पर हमेशा कैमरे पर आने से बचते हैं लेकिन पत्नी के लिए इस खास दिन वह नजर आ ही गए। रानी के साथ उनकी करीबी दोस्त भी मौजूद रहीं जिन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन को और स्पेशल बना दिया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। रानी ने बर्थडे के खास मौके पर पति संग आईसक्रीम डेट का मचा लिया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  रानी ब्लू कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक ऱ शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रानी ने ड्रेस के साथ  कैजुअल स्नीकर्स कैरी किए थे।

Bollywood Tadka

वहीं आदित्य ब्लू कलर का फुल टीशर्ट पहना हुआ है और ब्लैक मास्क लगाया है।आदित्य चोपड़ा हाथों में आइस्क्रीम लेकर सड़क पर चलते दिखे। उनकी तस्वीरें पैपराजी ने दूर से लीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रानी के साथ आदित्य की ये दूसरी शादी है। साल 2008 में उनकी पहली पत्नी पायल खन्ना से तलाक हो गया था। आदित्य और रानी ने 2014 में एक बेहद निजी सेरेमनी में शादी की थी। यह एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल रहे। रानी और आदित्य की एक बेटी आदिरा है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Rani Mukerjienjoyice creamAditya ChoprabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...