main page

अजमेर शरीफ माथा टेकने पहुंची रानी मुखर्जी, व्हाइट कुर्ते में दिखीं बला की खूबसूरत

Updated 24 May, 2019 01:14:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी गुरुवार को प्रसिद्ध दरगाह अजमेर शरीफ पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइड पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रानी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। इस दौरान रानी व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी गुरुवार को प्रसिद्ध दरगाह अजमेर शरीफ पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइड पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रानी ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। इस दौरान रानी व्हाइट कलर के कुर्ते में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,रानी मुखर्जी इमेज,रानी मुखर्जी फोटो,रानी मुखर्जी पिक्चर,

उन्होंने अपने सिर पर दुपट्टा लिया था। उन्होंने मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी। रानी की बेटी अजमेर शरीफ में साथ नहीं दिखी।

Bollywood Tadka,रानी मुखर्जी इमेज,रानी मुखर्जी फोटो,रानी मुखर्जी पिक्चर,

रानी ने अकेले ही अजमेर शरीफ में मत्था टेकने का फैसला किया था। वहीं रानी के साथ ब्लैक शेरवानी नें एक शख्स दिखाई दे रहा है। बता दें कि ये शख्स सैय्यद कुतबुद्दीन सखी हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस की दरगाह शरीफ में मदद की। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,रानी मुखर्जी इमेज,रानी मुखर्जी फोटो,रानी मुखर्जी पिक्चर,

काम की बात करें तो रानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2' की शूटिंग में बिजी हैं। यह मर्दानी सीरीज की दूसरी फिल्म है, जिसमें वो एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं।
 

: Smita Sharma

rani mukerjireachedajmer dargahBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...