main page

एयरपोर्ट पर रानी मुखर्जी का दिखा ग्लैमरस लुक, सामने आई तस्वीरों में यूं दिए पोज

Updated 08 July, 2019 03:37:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों मीडिया कैमरा से काफी दूर रहती है। काफी समय के बाद बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रानी ने डार्क ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ था। तस्वीरों में रानी पहले से कई हेल्थी लग रही थी। ट्रैक सूट के साथ रानी ने खुले बाल स्पैक्स और रेड लिपस्टिक से लुक को कम्पलीट किया था। वहीं हाथ में बोतल और ब्लैक हैंडबैग उनके अंदाज को चार चांद लग रही थी। यहां रानी ने मीडिया को कई पोज दिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों मीडिया कैमरा से काफी दूर रहती है। काफी समय के बाद बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान रानी ने डार्क ब्लू कलर का ट्रैक सूट पहना हुआ था। तस्वीरों में रानी पहले से कई हेल्थी लग रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

ट्रैक सूट के साथ रानी ने खुले बाल स्पैक्स और रेड लिपस्टिक से लुक को कम्पलीट किया था। वहीं हाथ में बोतल और ब्लैक हैंडबैग उनके अंदाज को चार चांद लग रही थी। यहां रानी ने मीडिया को कई पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रानी जल्द ही फिल्म 'मर्दानी 2' में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई रानी की फिल्म मर्दानी का सीक्वल है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि पिछली फिल्म में भी उन्होंने पुलिस का रोल निभाया था और दबंग रोल में नजर आईं थी। इस रोल में रानी के दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था। फिल्म मर्दानी- 2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं इसके डायरेक्टर गोपी पुथरन होंगे। फिल्म 'मर्दानी 2' में रानी के किरदार का मुकाबला 21 साल के एक खूंखार खलनायक से होने वाला है। 

Bollywood Tadka

 

: Konika

Rani MukerjispottedairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...