main page

नानी के निधन की खबर के बीच ऊंचाई की स्क्रीनिंग में पहुंची रानी मुखर्जी, गुलाबी साड़ी में चेहरे पर दिखा पिंक-पिंक ग्लो

Updated 10 November, 2022 12:26:52 PM

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 90 के दशक की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। इस समय रानी मुखर्जी के घर मातम छाया हुआ है, क्योंकि उनकी नानी का में निधन हो गया है। नानी के निधन की खबरों के बीच एक्ट्रेस को बुधवार रात अनुपम खेर और बोमन ईरानी की फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया। इस दौरान रानी का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 90 के दशक की दमदार एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो आज भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती नजर आती हैं। इस समय रानी मुखर्जी के घर मातम छाया हुआ है, क्योंकि उनकी नानी का में निधन हो गया है। नानी के निधन की खबरों के बीच एक्ट्रेस को बुधवार रात अनुपम खेर और बोमन ईरानी की फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया। इस दौरान रानी का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रानी मुखर्जी पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। पिंक साड़ी के साथ उनके गाल भी गुलाबी-गुलाबी दिखे।

Bollywood Tadka

 

माथे पर बिंदी, कानों में गोल्डन इयररिंग्स और खुले बालों में रानी की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

 

Bollywood Tadka

 

रेड कार्पेट पर वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म बंटी और बबली 2 में देखा गय था। अब उनकी अपकमिंग फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway है।

 

Content Writer: suman prajapati

Rani MukherjeespottedUnchaiScreeningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...