main page

कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची रानी मुखर्जी, पिंक सूट में गजब की खूबसूरत दिखीं 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे' एक्ट्रेस

Updated 22 March, 2023 11:35:50 AM

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने काम और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। यही वजह है कि आज जब भी फैंस उन्हें देखते हैं तो उनका चेहरा खुशी से खिल जाता है। फैंस की फेवरेट एक्ट्रेस 21 मार्च को पूरे 45 साल की हो गईं है। अपने जन्मदिन के मौके पर रानी असम के गुवाहटी में मौजूद कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची, जहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपने काम और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। यही वजह है कि आज जब भी फैंस उन्हें देखते हैं तो उनका चेहरा खुशी से खिल जाता है। फैंस की फेवरेट एक्ट्रेस 21 मार्च को पूरे 45 साल की हो गईं है। अपने जन्मदिन के मौके पर रानी असम के गुवाहटी में मौजूद कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंची, जहां से एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कामाख्या मंदिर परिसर में रानी मुखर्जी दोनों हाथ जोड़ पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

जैसे ही उन्होंने मंदिर में एंट्री की उनके आस पास काफी पुलिस सिक्योरिटी नजर आई।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रानी  पिंक सूट के साथ ओरेंज प्लाजो में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पिंक कलर का दुपट्टा कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

हाथ में बैग कैरी किए, चेहरे पर ब्लैक शेड्स लगाए, खुले बालों में रानी मुखर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मंदिर के बाहर रानी ने मीडिया को जबरदस्त पोज दिए और फिर अपनी गाड़ी में चली गईं।

Bollywood Tadka


बता दें, एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को हाल ही में फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे' में देखा गया, जो 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 7.33 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Rani MukherjeevisitKamakhya Devi TemplephotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...