main page

चीन के बाद अब इटली पहुंची रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी', मचाएगी धमाल

Updated 30 June, 2019 01:15:59 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की  ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हिचकी‘ ने दुनिया भर में दिल जीता है। दिल को छू जाने वाली और प्रेरणादायक फिल्म ने स्टीरियोटाइप्स को तोड़कर एक प्रगतिशील संदेश दिया है। रानी को एक निर्धारित स्कूल शिक्षक के रूप में दिखाया गया था, जो आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग से नादान छात्रों के जीवन को बदलती है, जबकि वह अपनी....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की  ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हिचकी‘ ने दुनिया भर में दिल जीता है। दिल को छू जाने वाली और प्रेरणादायक फिल्म ने स्टीरियोटाइप्स को तोड़कर एक प्रगतिशील संदेश दिया है। रानी को एक निर्धारित स्कूल शिक्षक के रूप में दिखाया गया था, जो आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग से नादान छात्रों के जीवन को बदलती है, जबकि वह अपनी स्वयं की बीमारी- टॉरेट सिंड्रोम से निपटती है।
Bollywood Tadka
इस फिल्म को भारत में सफल होते देख चीन में भी रिलीज किया गया था। लेकिन अब चीन में सफलता के झंडे गढ़ते देख फिल्म ‘हिचकी' को इटली में गिफोनी फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। 
Bollywood Tadka
बता दें फिल्म की कहानी ब्रैड कोहेन की पुस्तक ‘फ्रंट ऑफ द क्लास: हाऊ टॉरेट सिंड्रोम मेड मी द टीचर आई नेवर हैड' पर आधारित है। कम बजट में बनी फिल्म हिचकी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ‘हिचकी' 19 जुलाई से इटली में होने जा रहे 49वें गिफोनी फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। 

: Pawan Insha

rani mukherjeehichkiitalybollywoodbollywood tadkabollywood masalabollywood top newsbollywood updatebollywood hindi newsbollywood latest news

loading...