main page

ऋषि कपूर की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, एक्ट्रेस का बयान भी आया सामने

Updated 28 May, 2019 04:56:27 PM

80 के दशक की मशहूर हीरोइन रंजीता कौर बीते कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। रंजीता को आखिरी बार साल 2012 में ''जिंदगी तेरा नाम'' में काम किया था। लेकिन अब रंजीता एक बार फिरसुर्खियों में आई हैं हालांकि वह एक आरोप की वजह से चर्चा में हैं।

मुंबई: 80 के दशक की मशहूर हीरोइन रंजीता कौर बीते कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। रंजीता को आखिरी बार साल 2012 में 'जिंदगी तेरा नाम' में काम किया था। लेकिन अब रंजीता एक बार फिरसुर्खियों में आई हैं हालांकि वह एक आरोप की वजह से चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो रंजीता के पति राज मसंद ने उन पर मारपीट और चौथे फ्लोर से धक्का देने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता कौर के पति राज मसंद ने पुणे में शिकायत भी दर्ज करवाई है। कहा जा रहा है कि राज मसंद ने रंजीता के खिलाफ शिकायत सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए करवाई है। पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रंजीता और उनके बेटे ने मिलकर राज मसंद को शारीरिक प्रताड़ना दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक राज मसंद ने अपनी शिकायत में मारपीट और जान से मारने की भी बात कही है। खबरों की मानें तो परिवार में यह विवाद तब शुरू हुआ जब राज ने बेटे को पैसा देने से मना कर दिया। राज का बेटा अमेरिका में पढा़ई करने के बाद इन दिनों बिजनेस कर रहा है। कहा जा रहा है कि जब राज ने पुलिस में शिकायत की तो बेटे ने उन्हें धमकी भी दी।

Bollywood Tadka

 

रंजीता का बयान

मामला बढ़ता देख बॉलीवुड एक्ट्रेस रंजीता कौर का बयान भी सामने आया है। रंजीता ने अपने बयान में कहा- 'हर घर में इस तरह के झगड़े होते रहते हैं। मेरे पति अमेरिका में काम करते हैं और बेटा उनके साथ काम करता है। बस बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। मामला इतना बढ़ गया कि मेरे पति ने पुलिस की मदद की।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रंजीता कौर ने फिल्म 'लैला मजनू' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में रंजीता के अपोजिट ऋषि कपूर थे। इसके बाद रंजीता अमिताभ के साथ 'सत्ते पे सत्ता' में नजर आईं थीं। इसके अलावा रंजीता 'अंखियों के झरोखों से', 'पति पत्नी और वो', 'मेरी बीवी की शादी','हथकड़ी' केअलावा कई और फिल्में की। 'लैला मजनू' और 'अंखियों के झरोखों से' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के जरिए रंजीता पॉपुलर हो गई थीं।

: Smita Sharma

ranjeeta kaursonaccusedhittinghusbandraj masandrishi kapoorBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...