main page

महिला प्रशंसक के हाथ पकडने पर भड़की रानू मंडल, कहा- मुझे छुआ कैसे?

Updated 05 November, 2019 05:58:01 PM

अपनी सुरीली आवाज से रातों रात स्टार बनने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर रानू की आवाज के प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ चुकी है, लेकिन हाल ही में रानू का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर आप भी यकीन नही कर पायेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी सुरीली आवाज से रातों रात स्टार बनने वाली रानू मंडल सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर रानू की आवाज के प्रशंसकों की संख्या काफी बढ़ चुकी है,  लेकिन हाल ही में रानू का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर आप भी यकीन नही कर पायेंगे। जी हां, रानू फैंस के प्रति अपने अटपटे बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

वायरल हुए इस वीडियो में लोगों के बीच घिरी हुई रानू कहीं और देख रही होती हैं और एक महिला प्रशंसक आकर उन्हें सेल्फी खिंचवाने को कहती हैं तभी रानू भड़क जाती हैं और कहती हैं आपने मुझे छुआ कैसे? मैं एक सेलिब्रेटी हूं। इस दौरान रानू काफी गुस्से में दिखाई देती हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन उस महिला प्रशंसक के प्रति किया गया यह बर्ताव लोगों को बिल्कुल भी पसंद नही आया। यूजर्स ने रानू के इस बर्ताव को लेकर उसे सोशल मीडिया पर कंमैंट कर काफी बातें भी कहीं। 

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा,'आ गई औकात पर', वहीं दूसरे ने लिखा, अरे इतना गुस्सा,। तभी अन्य ने कंमैंट किया,यह बहुत शर्मिंदगी की बात है। इसी तरह और भी कई यूजर्स ने रानू को उनके पहले दिन याद करवाने वाले कंमैंट किए, एक ने तो यहां तक भी लिखा,'आप जिंदगी में किसी भी ऊंचाई तक क्यों ना पहुंच जाएं, अपनी जमीन नहीं भूलनी चाहिए।

  Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ranu mandaltrolledmisbehavefansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...