main page

किरदारों में ढलने के लिए रणवीर-आलिया को झेलनी पड़ी मुश्किलें, इतने दिन रहे मुंबई की बस्तियों में

Updated 06 February, 2019 11:11:55 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म ''गली बॉय''के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी। फिल्म में रणवीर का रैपर किरदार सुर्खियों में छाया हुआ है। फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए रणवीर को काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'गली बॉय'के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी। फिल्म में रणवीर का रैपर किरदार सुर्खियों में छाया हुआ है। फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए रणवीर को काफी मेहनत करनी पड़ी थी। एक रैपर की कहानी को बड़े पर्दे पर ठीक ढंग से उतारने के लिए फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर ने फिल्म की शूटिंग वास्तविक स्थानों पर की।

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज, आलिया भट्ट इमेज

इस बात की पुष्टि फिल्म से जुड़े सूत्रों ने की है। उन्होंने कहा-'रणवीर और आलिया ने मुंबई की मलिन बस्तियों में 25 दिनों तक शूटिंग की थी। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों को बस्ती के खुले क्षेत्र में शूट किया गया है, जिनमें से कुछ को ट्रेलर में देखा गया था। दोनों कलाकारों ने अपने किरदारों में पूरी तरह से ढलने में कोई कसर नहीं छोड़ी।' 

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज, आलिया भट्ट इमेज

बता दें कि रणवीर ने अपने फिल्म में अपने किरदार को न‍िभाने के लिए 10 महीने तक ड‍िवाइन और नैजी के साथ ट्रेन‍िंग ली थी। उनकी फिल्म के तीन गाने अब तक र‍िलीज हो चुके हैं।

Bollywood Tadka,रणवीर सिंह इमेज, आलिया भट्ट इमेज

फिल्म की बात करें तो इसमें आलिया-रणवीर के अलावा कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी हैं। फिल्‍म को फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

ranveer singh hindi newsalia bhatt hindi newsshoot25 daysreal slumsmumbaiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...