main page

रणवीर ने ‘कभी खुशी कभी गम’ से की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की तुलना, कहा- इसमें करण जौहर स्टाइल का सब कुछ मिलेगा

Updated 14 January, 2022 03:52:25 PM

एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं, जो फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीतते आए हैं। हाल ही में रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' की तुलना ‘कभी खुशी कभी गम’ से की है। रणबीर सिंह ने बताया कि फिल्म ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' एकदम करण जौहर स्टाइल की फिल्म होने वाली है। जैसे कि कभी खुशी कभी गम। इसमें सब कुछ मिलेगा। करण जौहर स्टाइल के गाने, ग्लैमर, बेहतरीन दिखने वाले कैरेक्टर्स, फैमिली, ड्रामा और ह्यूमर होगा। फिल्म पर अभी तक क

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं, जो फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीतते आए हैं। हाल ही में रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की तुलना ‘कभी खुशी कभी गम’ से की है।


रणबीर सिंह ने बताया कि फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एकदम करण जौहर स्टाइल की फिल्म होने वाली है। जैसे कि कभी खुशी कभी गम। इसमें सब कुछ मिलेगा। करण जौहर स्टाइल के गाने, ग्लैमर, बेहतरीन दिखने वाले कैरेक्टर्स, फैमिली, ड्रामा और ह्यूमर होगा। फिल्म पर अभी तक काफी अमेजिंग काम हुआ है और फिल्म 60 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है।

बता दें, करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेन्द्र नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए करण जौहर लंबे समय के बाद निर्देशन में कमबैक कर रहे हैं।  


Ranveer SinghcomparesRocky and Ranis love storyKabhi Khushi Kabhie GhamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...