main page

10 साल बाद कानूनी रूप से अलग हुए रणवीर शौरी और कोंकणा सेन ,बच्चे को लेकर ये लिया फैसला

14 August, 2020 10:01:20 AM

बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ महीने पहले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच तकरार की खबरें चर्चा का विषय बना हुई थी। अब हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी का उनकी पत्नी  कोंकणा सेन शर्मा के साथ तलाक हो गया हैं।

मुंबई. बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ महीने पहले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच तकरार की खबरें चर्चा का विषय बना हुई थी। अब हाल ही में एक्टर रणवीर शौरी का उनकी पत्नी  कोंकणा सेन शर्मा के साथ तलाक हो गया हैं। 

Bollywood Tadka
एक्टर ने बिना किसी को बताए चुपचाप तलाक ले लिया हैं। तलाक की आखिरी सुनवाई गुरूवार को हुई पहले यह सुनवाई 3 अगस्त को होनी थी पर किसी कारण से हो नही सकी। अब गुरूवार को दोंनो आपसी सहमति से अलग हो गए हैं। दोनों पांच साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे।

Bollywood Tadka
कोंकणा की वकील ने बताया कि दोनों के तलाक की कार्यवाही पूरी हो गई हैं। सब कुछ शांति से हो गया हैं। दोनों ने कोई भी बखेड़ा खड़ा नही किया। 

Bollywood Tadka
बता दें रणवीर शौरी और कोंकणा शर्मा ने 2010 में शादी की थी। 2015 में दोनों के अलग होने की खबर सामने आ रही थी। दोनों ने एक-दूसरे से अलग कहना शुरू कर दिया था। रणवीर  और कोंकणा का एक बेटा भी हैं। दोनों अब भी दोस्त हैं  इसलिए बच्चे को किसी एक के हवाले नहीं किया गया है।

Bollywood Tadka


Ranveer ShoreyKonkona Senlegallyseparatedafter10 yearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...