main page

'83' का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह की दमदार एक्टिंग के एक बार फिर हो जाएंगे कायल

Updated 30 November, 2021 11:44:37 AM

लंबे इंतजार के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 83'' के निर्माताओं ने भारत के प्रतिष्ठित क्रिकेट मैच का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। अंडरडॉग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिसने अकल्पनीय को अपनी तरफ़ आकर्षित किया था, क्रिकेट ड्रामा 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 83' के निर्माताओं ने भारत के प्रतिष्ठित क्रिकेट मैच का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। अंडरडॉग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिसने अकल्पनीय को अपनी तरफ़ आकर्षित किया था, क्रिकेट ड्रामा 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 

कबीर खान द्वारा निर्देशित '83 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। 

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को पेश किया जाएगा। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म 24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। 

कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, अक्किनेनी नागार्जुन की अन्नपूर्णा स्टूडियो, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने फिल्म का क्रमशः तमिल, तेलुगु और मलयालम वर्शन पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है। पृथ्वीराज प्रोडक्शन और किच्छा सुदीपा की शालिनी आर्ट्स फिल्म को मलयालम और कन्नड़ वर्शन प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। 

फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है।

Content Writer: Deepender Thakur

83 Trailer release83kapil dev83 का ट्रेलर रिलीजKapil DevRanveer Singh Kapil DevDeepika PadukonePankaj TripathiEntertainment NewsEntertainment News In Hindi83 ट्रेलर रिलीज83 ट्रेलरदीपिका पादुकोणपंकज त्रिपाठी

loading...