main page

शूटिंग से ब्रेक लेकर एपी ढिल्लों के लाइव कॉन्सर्ट में पहुंचे रणवीर-आलिया, 'ब्राउन मुंडे पर जमकर थिरके स्टार्स

Updated 26 November, 2021 09:06:00 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर सिंह के साथ  फिल्म ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही हैं। इस बीच रणवीर- आलिया का के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जहां ये दोनों लाइव कंसर्ट एन्जॉय करते दिख रहे हैं। दरअ,ल, दिल्ली के गुरुग्राम में एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट था जहां इन दोनों भी शिरकत की। इस दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर सिंह के साथ  फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही हैं। इस बीच रणवीर- आलिया का के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जहां ये दोनों लाइव कंसर्ट एन्जॉय करते दिख रहे हैं। दरअसल, दिल्ली के गुरुग्राम में एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट था जहां इन दोनों भी शिरकत की। इस दौरान के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में   रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फैंस के बीच एपी ढिल्लों, गुरविंदर गिल और शिंदा काहलों के ट्रैक 'ब्राउन मुंडे' की बीट पर थिरकते नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो आलिया मैरून टॉप, ब्लैक जैकेट और जींस में दिख रही हैं। वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक टीशर्ट, डेनिम जैकेट, जींस और कैप पहन रखी है।

 

आलिया को मिली फैन

वहीं एक वीडियो में आलिया भट्ट उनकी एक जबरा फैन से बात करते दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक फैन आलिया से कहती हैं कि वो उनकी फैन हैं और उन्हें बहुत पसंद करती हैं। वहीं आलिया भी उस फैन को जवाब देती हैं कि वो भी उन्हें प्यार करती हैं। इसके साथ ही आलिया कहती हैं कि उन्हें अपनी इस फैन का चेहरा याद है और इसके साथ ही वो उसे फ्लाइंग किस भी देती हैं।

फिल्म की बात करें तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल 2022 रिलीज होगी।


 


ranveer singhalia bhattap dhillongurgaonconcertBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...