FacebookTwitterg+Mail

दीपिका-रणवीर की शादी से कुछ दिन पहले होगी खास पूजा

25 August, 2018 11:44:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 20 नवंबर को इटली में शादी करने वाले हैं। इस ड्रीम वेड‍िंग में सिर्फ 30 मेहमान को न्यौता दिया गया है। हाल ही में अब दोनों की शादी को लेकर एक खास खबर सामने आई है। खबर है कि दोनों की शादी के 10 दिन पहले एक बड़ी पूजा का आयोजन होगा।

 

PunjabKesari

 

रणवीर और दीपिका शादी के पहले हफ्ते बैंगलोर के लिए रवाना होकर शादी के पहले की इस बड़ी पूजा का हिस्सा होंगे। इस पूजा का नाम नंदी पूजा है और ये दीपिका के बैंगलोर वाले घर पर आयोजित की जाएगी। दीपिका की मां उज्जवला ने बैंगलोर के प्रसिद्ध नंदी मंदिर में पंडितों से इस बारे में बात कर के बुकिंग कर ली है। पूजा दीपिका और रणवीर की मौजूदगी में ही होगी। 

 

PunjabKesari

 

इससे पहले खबरें आईं थी कि दीप‍िका अपनी शादी को प्राइवेट बनाना चाहती है। कहा जा रहा है कि उन्होंने शादी में इनवाइट मेहमानों को मोबाइल, कैमरे नहीं लाने की र‍िक्वेस्ट की है। वो नहीं चाहती शादी में आए परिवार के सदस्य उनकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर करें।

 

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें बाहर लीक नहीं हो इस बात का खास ख्याल रखने के लिए कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे। रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं।

 

PunjabKesari

 

दोनों ने शादी के लिए इटली में 'लेक कोमो' का वेन्यू फाइनल किया है। इटली में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड र‍िसेप्शन रखा जाएगा। हालांकि दीपिका और रणवीर ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी है।    

 

PunjabKesari

 

बता दें कि रणवीर और दीपिका में नजदीकियां फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट से शुरू हुई थी। दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में भी साथ दिखाई दी है। आखिरी बार ये दोनों जनवरी में रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' में दिखाई दिए थे। अब फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी एक्साइडेट हैं। 


ranveer singh deepika padukone grand nandi puja before wedding
loading...