main page

‘गली बॉय’ में कल्कि कोचलिन बनेंगी रैपर, रणवीर सिंह भी देंगे साथ

Updated 26 April, 2018 11:42:14 AM

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ''गली ब्वॉय'' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। वहीं इसी फिल्म में रणवीर और कल्कि जल्द ही एक गाना एक-साथ रिकॉर्ड करने वाले हैं। जिसके लिए दोनों दिन-रात प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।''गली ब्वॉय'' फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर पर आधारित है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली ब्वॉय' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। वहीं इसी फिल्म में रणवीर और कल्कि जल्द ही एक गाना एक-साथ रिकॉर्ड करने वाले हैं। जिसके लिए दोनों दिन-रात प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।'गली ब्वॉय' फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर पर आधारित है।  

‘गली बॉय फिल्म की 

 Bollywood Tadka

फिल्म में कल्कि वीडियो प्रोड्यूसर' का रोल निभा रही हैं तो वहीं रणवीर 'स्ट्रीट रैपर' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। रैपर के लिए रणवीर पहले से ही गाने की ट्रेनिंग ले चुके हैं ऐसे में अब कल्कि रैप गाना गाने की ट्रेनिंग ले रही हैं। आनंद तिवारी इस फिल्म में म्जूजिक दे रहे हैं और वहीं इन दिनों कल्कि को रैप गाने की ट्रेनिंग दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें की फिल्म की बात करें तो 'गली ब्वॉय' को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह बतौर हीरो हैं इसके साथ ही कल्कि भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ‘गली ब्वॉय’14 फरवरी 2019 को रिंलीज होगी। 
 
 

: Konika

kalki koechlinranveer singhgully boyalia bhatt

loading...