main page

दीपिका पादुकोण के लिए फोटोग्राफर बने रणवीर, दोनों बहनो की खिंची तस्वीर

Updated 12 August, 2018 05:57:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें दीपिका के साथ उनकी बहन अनीशा भी नजर आ रही हैं। दीपिका ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "मैं और मेरी छोटी बहन... क्योंकि बहनें बेस्ट होती हैं। इस कैप्शन के आगे दीपिका ने एक कैमरे का इमोजी बनाया है और फिर रणवीर सिंह का नाम लिखा है। ये तस्वीर रणवीर सिंह द्वारा क्लिक की गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें दीपिका के साथ उनकी बहन अनीशा भी नजर आ रही हैं। दीपिका ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "मैं और मेरी छोटी बहन... क्योंकि बहनें बेस्ट होती हैं। इस कैप्शन के आगे दीपिका ने एक कैमरे का इमोजी बनाया है और फिर रणवीर सिंह का नाम लिखा है। ये तस्वीर रणवीर सिंह द्वारा क्लिक की गई है। 

 

Bollywood Tadka


रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप की खबरें तो सब जगह आम हो चुकी हैं लेकिन खबरों पर अब तक कोई आधिकारिक व पुष्ट जानकारी नहीं आई है। साल के शुरुआत में उनकी शादी की तारीखों को लेकर तमाम तरह की खबरें आई थीं लेकिन इस बारे में न तो दीपिका और न हीं रणवीर ने कभी खुल कर कोई बात की। हां, इंडिया टुडे से बातचीत में रणवीर ने यह जरूर कहा था कि शादी का विचार उनके दिमाग में है। 

: Konika

ranveer singhdeepika padukone

loading...