main page

रणवीर सिंह ने ‘जयेशभाई जोरदार' फिल्म की शूटिंग की पूरी , पोस्ट शेयर कर लिखा- 'अपना टाइम आएगा'

Updated 08 February, 2020 01:23:59 AM

एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘‘जयेशभाई जोरदार'''' की शूटिंग पूरी कर ली है। रणवीर ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। फिल्म निर्माता दिव्यांग के निर्देशन वाली इस फिल्म में रणवीर और निर्देशक-प्रोड्यूसर मनीष शर्मा फिर एक बार साथ काम कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘‘जयेशभाई जोरदार'' की शूटिंग पूरी कर ली है। रणवीर ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। फिल्म निर्माता दिव्यांग के निर्देशन वाली इस फिल्म में रणवीर और निर्देशक-प्रोड्यूसर मनीष शर्मा फिर एक बार साथ काम कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें शर्मा ने ही एक्टर को 2010 में आई फिल्म ‘‘बैंड बाजा बारात'' से इंडस्ट्री में पहला बड़ा मौका दिया था।
Bollywood Tadka
रणवीर ने टि्वटर पर निर्देशक और प्रोड्यूसर के साथ एक तस्वीर साझा की और फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खबर दी।

34 वर्षीय एक्टर ने कहा, ‘‘शूटिंग खत्म हो गई। मनीष सर के साथ ‘बैंड बाजा बारात'' से ‘जयेशभाई जोरदार' तक का सफर, आपके मार्गदर्शन में 10 साल अद्भुत रहे।दिव्यांग...आप प्यार और सकारात्मक ऊर्जा से भरे हुए हैं। मुझे अपना जयेश बनाने के लिए शुक्रिया।'' एक और ट्वीट करते हुए रणवीर ने ‘‘गली ब्वॉय'' के अपने मशहूर गीत ‘‘अपना टाइम आएगा'' को गुजराती कलेवर में पेश करते हुए कहा, ‘‘अपना टेम आगया ने''।

 

: Pawan Insha

jayeshbhai jordaarranveer singhbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...