FacebookTwitterg+Mail

दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख हुई तय, कार्ड की पहली तस्वीर आई सामने

ranveer singh deepika padukone marriage card
21 October, 2018 05:06:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में थे। अब हाल ही में एक एेसी तस्वीर सामने आई है, जिससे उनके फैंस खुश हो जाएंगे। दरअसल, इन दोनों की शादी के कार्ड की पहली तस्वीर सामने आ गई है।

 

PunjabKesari

 

दीप‍िका पादुकोण ने शादी के कार्ड को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए यह बताया कि रणवीर संग वो 14 नंवबर को 7 फेरे लेने जा रही हैं। सफेद और गोल्डन शादी के कार्ड को शेयर करते हुए दीप‍िका ने फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज द‍िया है। शादी के कार्ड में ल‍िखा, हमें आपको बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे पर‍िवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है।

 

PunjabKesari

 

बहुत सारा प्यार, दीपका औ रणवीर। शादी के कार्ड में इस बात का ज‍िक्र नहीं किया गया है कि दीप‍िका और रणवीर की शादी कहां पर होगी। हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि दोनों स्टार्स विदेश में देसी अंदाज में शादी करेंगे।

 

 

 


खबरों की मानें तो ये कपल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। "दीपवीर" के नाम से फैंस के बीच मशहूर कपल ने साथ में कई फिल्में की हैं, जिनमें गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल हैं। दीपि‍का की शादी के ल‍िए खास इंतजाम किए गए हैं। लंबे वक्त से दीप‍िका किसी फिल्म प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही हैं।

 

PunjabKesari

 


ranveer singh deepika padukone marriage card
loading...