main page

शादी में रणवीर बने जोरू के गुलाम, दीपिका की सैंडल पकड़े कैमरे में हुए कैद

Updated 23 April, 2019 04:46:29 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में मुंबई में एक वेडिंग अटेंड की। इस दौरान जहां रणवीर सिंह ब्लैक अटायर में दिखे और दीपिका व्हाइट एंड रेड फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं। वेडिंग फंक्शन से दीपिका-रणवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन अब इस इवेंट की एक तस्वी

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में मुंबई में एक वेडिंग अटेंड की। इस दौरान जहां रणवीर सिंह ब्लैक अटायर में दिखे और दीपिका व्हाइट एंड रेड फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं। वेडिंग फंक्शन से दीपिका-रणवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन अब इस इवेंट की एक तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें रणवीर सिंह, हसबैंड गोल सेट करते नजर आते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, रणवीर ने अपने हाथों में पत्नी दीपिका की हाई हील्स सैंडल कैरी की हुई हैं। दीपिका जहां मेहमानों से मिलने में बिजी हैं, वहीं रणवीर पीछे खड़े हैं और उन्होंने हाथों में दीपिका की सैंडल पकड़ी हुई है। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। 

 

Bollywood Tadka


रणवीर-दीपिका के काम की बात करें तो रणवीर इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म कपिल देव के भारत के लिए पहले वर्ल्ड कप जीतने की कहानी बयां करती हैं। वहीं दीपिका ने दिल्ली में फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म कर ली है। फिल्म से जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें लीक हुई हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

ranveer singhdeepika padukonewedding picsviralBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...