main page

ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर सिंह के अतरंगी अंदाज ने किया सबको घायल, सामने आईं तस्वीरें

Updated 10 January, 2019 06:05:11 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ''गली बॉय'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणवीर के साथ अलिया भट्ट लीड रोल में है। बीते दिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर और अलिया पहुंचे। इस दौरान जहां अलिया ने व्हाइट कलर की ड्रैस पहनी हुई थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रणवीर के साथ अलिया भट्ट लीड रोल में है। बीते दिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर और अलिया पहुंचे। इस दौरान जहां अलिया ने व्हाइट कलर की ड्रैस पहनी हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं अक्सर अपने डिफरैंट अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाले रणवीर ने पर्पल कलर की कॉलर टी-शर्ट के साथ कलर्ड जॉगिंग पैंट और यैलो कलर को जैकेट पहने हुए दिखाई दिए। वहीं उन्होंने अपने कपड़ो से मैचिंग करते हुए बालों में ऑरेंज कलर का बैंड लगाया हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

साथ ही और पैरों में कलर्ड स्नीकर्स पहने हुए दिखाई दे रहे थे। वैसे आपको बता दें, रणवीर सिंह का यह पूरा लुक रैपर ड्रेक के मेल खाता हुआ नजर आ रहा हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ शादी के लिए रणवीर सिंह ने अपने लुक में काफी बदलाव किया था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि रणवीर सिंह फिर से अपने अजीबो-गरीब अंदाज में लौट आए है। सोशल मीडिया पर भले ही उनका यह अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा हो लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी है कि वो उनके कपड़ो को लेकर उनको लताड़ रहे है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

ranveer singh hindi newsdiffrent looktrailer launchalia bhatt hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...