main page

रणवीर सिंह ने कैमरा में दिए FUNNY पोज, तस्वीरों में दिखा अतरंगी स्टाइल

Updated 14 April, 2019 10:53:30 AM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में किरदारों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। वो किसी भी स्टाइल को अपनाने से हिचकिचाते नहीं हैं। ऐसे ही हाल ही में रणवीर ने एक फनी फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। कैमरे की मदद से रणवीर को किसी मीम्स जैसा लुक दिया गया है और वह खुद भी काफी फनी लुक देते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में किरदारों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। वो किसी भी स्टाइल को अपनाने से हिचकिचाते नहीं हैं। ऐसे ही हाल ही में रणवीर ने एक फनी फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

कैमरे की मदद से रणवीर को किसी मीम्स जैसा लुक दिया गया है और वह खुद भी काफी फनी लुक देते नजर आ रहे हैं। रणवीर ने पीले रंग का थ्री पीस सूट पहना हुआ है और चश्मा भी पीले रंग का लगाया हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि तस्वीरों को शेयर करते हुए रणवीर ने इन पर कोई कैप्शन नहीं दिया है। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की प्रैक्टिस में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू होगी। इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म 1983 में भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की दास्तां सुनाई गई है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा भी अन्य कई सितारे नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

ranveer singhfunnyphotoshootBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...