main page

टीवी पर डेब्यू करने जा रहे रणवीर सिंह, 'द बिग पिक्चर' शो को करेंगे होस्ट

Updated 03 July, 2021 05:36:57 PM

एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लेकर अतरंगी लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी ओर से फैंस के लिए एक नई खबर सामने आई है। बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके टीवी में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह  कलर्स चैनल के जरिए टीवी डेब्यू करेंगे।  दरअसल, कलर्स एक नया क्विज शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम द बिग पिक्चर  (The Big Picture) है। इस शो को रणवीर होस्ट करते दिखाई देंगे। कलर्स चैनल के अलावा रणवीर सिंह का यह शो वूट और जियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी स्ट्रीम होगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लेकर अतरंगी लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनकी ओर से फैंस के लिए एक नई खबर सामने आई है। बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके टीवी में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह  कलर्स चैनल के जरिए टीवी डेब्यू करेंगे। 


दरअसल, कलर्स एक नया क्विज शो लेकर आ रहा है, जिसका नाम द बिग पिक्चर  (The Big Picture) है। इस शो को रणवीर होस्ट करते दिखाई देंगे।कलर्स चैनल के अलावा रणवीर सिंह का यह शो वूट और जियो जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी स्ट्रीम होगा।

Bollywood Tadka

 

इसे लेकर रणवीर सिंह ने कहा, “एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में प्रयोग करने और तलाशने की ललक निरंतर रही है। भारतीय सिनेमा ने निर्विवाद रूप से मुझे सब कुछ दिया है। यह मेरे लिए एक एक्टर के रूप में अपने कौशल को प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है और मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है। अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टेलीविजन डेब्यू के माध्यम से उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं।”

Content Writer: suman prajapati

Ranveer SinghdebutTVBollywood NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...