main page

Gully Boy: रिलीज हुआ 'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' का चौथा एपिसोड

Updated 05 February, 2019 01:05:36 PM

रैपर कृष्णा कौल पर फिल्माया गया ''वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स'' का चौथा एपिसोड ''गली बॉय'' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। नेजी, स्पिटफायर और मैक अल्ताफ पर फिल्माए गए पिछले एपिसोड्स के प्रति दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली।

टीम डिजिटल। रैपर कृष्णा कौल पर फिल्माया गया 'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' का चौथा एपिसोड 'गली बॉय' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। नेजी, स्पिटफायर और मैक अल्ताफ पर फिल्माए गए पिछले एपिसोड्स के प्रति दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, अब निर्माताओं ने कृष्णा पर फिल्माया गया नया एपिसोड रिलीज कर दिया है।

'वॉयस ऑफ द स्ट्रीट्स' मूल गली बॉय कैप्सूल श्रृंखला है जिसमें गलियों के प्रसिद्ध रैपर्स एक मिनट की वीडियो में रैपर होने की अपनी यात्रा को साझा करते हुए नजर आ रहे है। इन वीडियो में रेपर्स स्वयं द्वारा लिखित रैप का एक छोटा सा टुकड़ा गाते हुए नजर आ रहे है।

जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से गली बॉय से अब तक रिलीज हुए कंटेंट को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। पहले फिल्म का पोस्टर, फिर ट्रेलर और अब जूक बॉक्स तक फिल्म की हर चीज आम जनता के बीच धूम मचा रही है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नजर आएंगी।

फ़िल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेजी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है। जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित "गली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

RAPPER NAEZYVOICE OF THE STREETS FOURTH EPISODERANVEER SINGHGULLY BOYALIA BHATTZOYA AKHTARरैपर नैजीBOLLYWOOD NEWSFILMY DUNIYALATEST NEWS IN HINDINAVODAYA TIMES NEWS

loading...