main page

Video: कभी मैदान में पसीना तो कभी '83' की टीम संग मस्ती करते दिखे रणवीर सिंह

Updated 09 April, 2019 11:36:17 AM

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''83'' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की ट्रेनिंग धर्मशाला में चल रही है। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में ''83'' के लिए पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ, बलविंदर सिंह संधू और कपिल देव फिल्म के एक्ट

मुंबई: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की ट्रेनिंग धर्मशाला में चल रही है। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में '83' के लिए पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ, बलविंदर सिंह संधू और कपिल देव फिल्म के एक्टर्स को ट्रेनिंग दे रहे हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The boys prepare.. #relive83 @83thefilm @ranveersingh @harrdysandhu @ammyvirk

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk) on Apr 7, 2019 at 11:00pm PDT

 

 

फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान अपने इंस्टा पर स्टार्स की ट्रेनिंग की फोटोज और वीडियो लगातार फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। कबीर के साथ- साथ फिल्म की कास्ट ने भी फोटोज को शेयर किए हैं। फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि क्रिकेट से जुड़ी बारीकियां सीखने के लिए ‘रणवीर सिंह और बाकि कास्ट कितनी मेहनत कर रही है। वहीं रणवीर की फिल्म की कास्ट के साथ एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह बेफिक्रे के गाना 'नशे सी चढ़ गई' पर डांस करते दिखाई दे रहे है। 

 

 


बता दें कि फिल्म में रणवीर के अलावा आर बद्री, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर नजर आएंगे। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक फिल्म की असली शूटिंग 15 मई को शुरू होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग करीब 100 दिन तक चलेगी। फिल्म के सीन लंदन और स्कॉटलैंड में भी शूट किए जाएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर की फिल्म 'गली बाॅय' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी।

 

 

 

 

इसके अलावा रणवीर जल्द ही करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर के अलावा करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
 

View this post on Instagram

Guess who ❓❓❓

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

: Konika

ranveer singh83 teamkapil devhardy sandhuammy virkBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...